Amazon Dost app Details & Download

 
Download Amazon Dost Application for Amazon Easy Store


Amazon Dost App क्या है ?

जिसके पास Amazon Easy Store है वह व्यक्ति Amazon Dost App के माध्यम से  ग्राहकों का आर्डर करता है। इस बात को हम इस तरीके से समझते है कि यदि कोई व्यक्ति चाहता है कि वह अपने ग्राहक का आर्डर अपने Android Phone से करे। तो उसके  पास  Amazon Dost App होना चाहिए। जिससे वह अपने ग्राहक का आर्डर आसानी से कर सके। 

Amazon Dost App से काम कैसे करना है ?

Amazon Dost App से काम करने के लिए हमारे पास Amazon Easy Store का ID होना चाहिए। इसमें सबसे पहले हम  Amazon Dost App download कर लेंगे। इसके बाद dost App को open  कर लेंगे। 

यहाँ पर अपना Amazon Easy Store को लॉग इन करना है  


App Open हो जाने पर हमें कुछ इस प्रकार दिखेगा। जिसमे Amazon Easy Store का ID पासवर्ड से लॉगिन करना है। यहाँ पर हमारे Amazon अकाउंट का लॉगिन डिटेल्स ही इसमें भी एंटर करना होता है। हमें यह ध्यान रखना है कि जिस व्यक्ति के पास Amazon Easy Store होगा वही इस App पर लॉगिन कर सकता है। 


Amazon Easy Store को Dost App पर लॉगिन करने के बाद आपको कुछ इस तरीके से दिखेगा। 


यहाँ पर ग्राहक का अकाउंट लॉग इन करना है 

इसके बाद जब भी हमें किसी कस्टमर का आर्डर करना होगा तो हम उस ग्राहक का अमेज़न अकाउंट का लॉगिन ID से Dost App पर लॉगिन करेंगे। इसके बाद यदि उसके कार्ट में कोई सामान है तो उसे रिमूव कर देंगे। इसके बाद जो भी आर्डर करना होगा वह सामान उसके कार्ट में ऐड करके आर्डर कर देंगे। 

Amazon Dost App Latest Download Download 

Post a Comment

0 Comments